हमारे देश में “अतिथि देवो भवः” वाक्य पर सभी सभी लोग विश्वास रखते है |लेकिन क्या आप कभी ऐसे रेस्त्रा में गये है जहा पर आपको घर के सदस्य के तरह समझा जाता है और इसी के साथ वहा का खाना इतना ज्यादा स्वादिष्ट है की जिसको खाने के बाद आपको माँ के खाने की याद आ जाएगी |तो चलिए Storiesfeed आपको गुजरात राज्य के अहमदाबाद में वसंत विहार स्थित सेवा कैफे के बारे में बताने जा रही है।सेवा कैफ़े असल में कैफ़े नहीं बल्कि बहुत से जीवन की उम्मीद की छोटी सी किरण है जो भी इसके साथ जुड़ा है।सेवा कैफे में खाना खाने के बाद आपके पास कोई भी बिल नहीं आएगा, लेकिन इसके बदले में आपसे एक छोटी सी आशा की जाएगी, की आप किसी अन्य की मदद करें।

इस होटल में कुछ भी खाओ फ्री में, आपका कोई बिल नहीं बनेगा

मिलिए उस महिला से जिसकी आवाज़ आप रेलवे स्टेशनों पर पिछले 20 सालो से सुन रहे है..

इसका मतलब ये है की सेवा कैफे में आप अगर कुछ भी ऑर्डर करेगे, उसका बिल आपको कभी भी नहीं चुकाना पड़ेगा क्योंकि आपका बिल पहले ही कोई ओर दे चूका है । ये कोई स्कीम या ऑफर नहीं है बल्कि सेवा कैफे में खाना खाने के बाद कभी भी आपको अपना बिल नहीं चुकाना पड़ता है इसकी वजह यह है की आपके लिए किसी अन्य ने आपका बिल गिफ्ट के तौर पर चुका दिया है।

इस होटल में कुछ भी खाओ फ्री में, आपका कोई बिल नहीं बनेगा

अगले पेज पे क्लिक कीजिये और देखिये सेवा कैफ़े के बारे में दिलचस्प विडियो..

Like it? Share with your friends!

What's Your Reaction?

LOL LOL
0
LOL
Wow Wow
0
Wow
Sad Sad
0
Sad
Cool Cool
0
Cool
Love Love
0
Love
Funny Funny
0
Funny
Rishabh Porwal
Specialized Web Developer,Search Engine Optimization Strategist & Digital Storyteller.In love with blogging and the world of SEO! .A writer in day and the reader in Night.

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *